देखिए VIDEO: मंच पर ही सांसद के सामने महापौर और नेता प्रतिपक्ष भीड़ गए, इधर, नाराज वार्ड वासियों ने सांसद और महापौर के सामने ही..

VIDEO: कोरबा में नगर निगम के महापौर और सांसद की मुश्किले उस वक्त बढ़ गया। जब महापौर के वार्ड में ही स्थानीय लोगों ने घेरकर समस्यांए बताने लगे। इस दौरान मंच पर सांसद के सामने ही निगम के नेता प्रतिपक्ष ने लोगों के सामने यह कह दिया कि, महापौर जी जनता के बीच में अपना विश्वास खो दिया हैं। अब सांसद दीदी समस्यांए जानने आए हैं। इतने में तमतमाकर महापौर नेता प्रतिपक्ष के सामने खड़े हो गए, और तीखी नोक-झोंक की स्थिति निर्मित हो गया। बताया जा रहा हैं कि, मामला यही खत्म नही हुआ। इसके बाद वार्ड के नाराज लोगो ने महापौर और सांसद को घेरकर क्षेत्र की समस्यांए गिनाने लगे।

छत्तीसगढ़ में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना हैं। लिहाजा, अब आम मतदाता भी नेताओं को अपने हक को लेकर चार बाते सुनाने से पीछे नही रह रहा हैं। नगर निगम के कांग्रेस महापौर राजकिशोर प्रसाद अपने निर्वाचित वार्ड पंप हाउस में पहुंचे थे। महापौर बकायदा अपने साथ कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत को भी वार्ड के भ्रमण के लिए ले गये थे। लेकिन, यहां वार्ड वासियों के बीच उनकी समस्याओं का निराकरण होता। इसी बीच निगम के नेता प्रतिपक्ष बीजेपी के हितानंद अग्रवाल और अन्य बीजेपी पार्षद भी मौके पर पहुंच गये।

फिर क्या था..? मंच पर समस्या की सुनवाई से पहले ही पंप हाउस के जर्जर अटल आवास की समस्या को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने महापौर पर भरे मंच में ही हमला बोल दिया। माइक पर बोलते बोलते नेता प्रतिपक्ष ने जनता से जब ये कहा कि अब महापौर क्षेत्र की जनता के बीच अपना विश्वास खो चुके हैं। लिहाजा अब समस्याओं को जानने सांसद दीदी आई हैं। इतने में महापौर राजकिशोर प्रसाद तमतमाकर कुर्सी से उठ गये, और नेता प्रतिपक्ष को कहने लगे कि ये क्या आप बोल रहे हैं। सांसद मेडम के सामने कुछ भी बोलना सही नही हैं। लेकिन, बीजेपी के पार्षद पीछे नही हटे।

इसके बाद बीजेपी के पार्षदों के साथ वार्ड की जनता ने भी महापौर के वार्ड की हकीकत सांसद के सामने रख दी। क्षेत्र में व्याप्त समस्या को लेकर लोगों ने जमकर नाराजगी जतायी। किसी तरह सांसद ज्योत्सना महंत ने लोगों को समझाईश देकर जल्द समस्या का निदान होने का भरोसा दिलाकर शांत कराया गया। तब जाकर वार्ड का माहौल शांत हो सका। उधर, अब बीजेपी इस बात को लेकर हमलावर हैं कि, निगम के महापौर अपने ही निर्वाचित वार्ड की जनता को जब खुश नही रख पा रहे हैं। तो निगम क्षेत्र का हाल भगवान भरोसे ही हैं।

देखिए VIDEO –