Chhattisgarh News: बीपी लो होने पर इलाज कराने पहुंची थी महिला, शराब के नशे में डॉक्टर ने जड़े कई थप्पड़; प्रबंधन ने जारी किया नोटिस

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बीपी लो होने पर इलाज कराने आई महिला को शराब के नशे में एक डाक्टर ने थप्पड़ जड़ दिए। महिला के बेटे ने इसका विरोध किया, लेकिन डाक्टर नहीं माना और थप्पड़ मारता रहा। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में डाक्टर यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि क्यों पी ली है रे इतना। यह मामला मेडिकल कॉलेज का है।

जानकारी के अनुसार, गेरवानी निवासी सुखमती की तबियत मंगलवार रात को बिगड़ गई। उसे बीपी लो होने की शिकायत थी। जिसके बाद उसके परिजन उसे मेडिकल कॉलेज लेकर आए थे। उस दौरान रात के वक्त ड्यूटी पर केजुअल्टी ड्यूटी पर डॉ गणेश कंवर मौजूद था। बताया गया कि महिला का इलाज करने डॉ गणेश ही आया। तब महिला को बेड पर लिटा दिया गया था।

जब डॉक्टर महिला का इलाज करने के लिए आया तो उसे थप्पड़ मारने लगा। कहने लगा इतना क्यों पी ली है। उस दौरान महिला का बेटा श्याम कुमार डाक्टर से बोला कि साहब मेरी मां को मत मारिए। फिर भी वह नहीं माना और उसे कई थप्पड़ जड़ दिए। जिसका वीडियो अब वायरल है। बाद में महिला को अस्पताल में ही भर्ती कर लिया गया। अभी उसका इलाज जारी है। ये भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त डाक्टर ने महिला को मारा, उस वक्त वह होश में नहीं थी।

महिला मरीज के बेटे श्याम कुमार का कहना है कि मां की तबियत देर रात बिगड़ गई। हमने एंबुलेंस 108 को फोन किया था। मगर एंबुलेंस नहीं आई। जिसके बाद टैक्सी करके अस्पताल पहुंचे। लेकिन डाक्टर ने वहां मेरी मां को कई थप्पड़ मार दिए। मैने उनसे अनुरोध किया, लेकिन वह नहीं माने। बताया जा रहा है कि महिला ने भी शराब पी रखी थी। जिसकी वजह से उसका ब्लड प्रेशर डाउन हुआ।

इधर अस्पताल प्रबंधन ने डाक्टर गणेश को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस मामले में अस्पताल डीन डॉ अविनाश मेश्राम का कहना है कि नोटिस जारी कर दिया गया है। कार्रवाई की जाएगी।