Chhattisgarh: ट्रैक्टर के नीचे दबे दो लोग, दर्दनाक मौत

कोरबा. जिले के पाली में दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। करतली पुटा गांव में अवैध रेत परिवहन के दौरान ट्रैक्टर का अगला हिस्सा उठ जाने से चालक परिचालक ट्रैक्टर के नीचे दब गए। दोनों की मौके पर मौत हो गई। चालक रामकुमार और परिचालक टिकम श्रीवास बांधाखार नुनेरा गांव के रहने वाले हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।

Random Image
  • अजब-गजब: ये है शतरंज के खिलाड़ियों का गांव

केरल में त्रिशुर जिले की पहाड़ियों के बीच बसे ‘मरोत्तिचल गांव’ को ‘चेस विलेज’ कहा जाता है। इस गांव के लोग शतरंज खेलने के दीवाने हैं। दूर-दूर से पर्यटक इस गांव की खूबसूरती देखने आते हैं। सन् 1970-80 के दशक में इस गांव के लोगों को जुएं और नशे की लत लग गई थी। उस समय एक ग्रामीण उन्नीकृष्णन ने दूसरे गांव में जाकर शतरंज सीखा और गांव के लोगों को सिखाया। धीरे-धीरे लोग नशे को भूलकर शतरंज में पारंगत हो गए।

  • अभिनेत्री सुलोचना लाटकर का निधन

पद्म श्री और महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार विजेता अनुभवी मराठी अभिनेत्री सुलोचना लाटकर का निधन हो गया। उन्होंने 94 साल की उम्र में दादर के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दें कि सुलोचना पिछले कुछ महीनों से सांस के संक्रमण से बीमार थीं। आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने दिल देके देखो, आई मिलन की बेला, आए दिन बहार के, नई रोशनी, संघर्ष, कटी पतंग, जॉनी मेरा नाम जैसी फिल्मों में काम किया था।