छत्तीसगढ़: शराबियों ने डायल 112 की टीम पर किया हमला, चालक सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

कोरबा में रविवार देर रात शराबियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। युवकों ने पुलिसकर्मियों को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा। जब पुलिसकर्मी जान बचाकर भागे तो युवकों ने गाड़ी पर पत्थर फेंके। हमले में चालक सहित 3 सिपाही घायल हुए हैं। इनमें एक की हालत गंभीर है। तीनों सिपाहियों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना करतला थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने दर्जन भर से अधिक युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, डायल-112 में तैनात कॉन्स्टेबल ईश कुमार पटेल, जयराम कंवर, राजेंद्र पटेल और सुरेंद्र कुर्रे की ड्यूटी रविवार रात मड़ई मेले में लगी थी। इसी दौरान कई युवक शराब के नशे में हुल्लड़ मचाते हुए दिखाई दिए। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें मना किया। इस पर युवक आक्रोशित हो गए और विवाद शुरू हो गया। युवकों ने हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच अन्य युवक भी पहुंचे और पत्थर चलाने लगे।

पुलिसकर्मियों ने बचने का प्रयास किया तो युवकों ने उनसे जमकर मारपीट की। हमले में चालक ईश कुमार पटेल, कॉन्स्टेबल जयराम कंवर, राजेंद्र पटेल घायल हो गए हैं। इनमें ईश कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके सिर पर चोट लगी है। किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने वहां से भाग कर जान बचाई और कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।