हादसा या खुदकुशी? रेलवे ब्रिज से गिरकर युवक की मौत, 40 फीट ऊंचे पुल से गिरा


कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में रेलवे ट्रैक के लिए बने पुल से नीचे गिरकर एक युवक की मौत हो गई। कोतवाली थाना अंतर्गत सर्वमंगला पुल की ये घटना है। 40 फीट ऊंचे पुल से गिरने के बाद मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं यहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त सरफराज मुर्तुजा खान (24 वर्ष) के रूप में हुई है, जो पुरानी बस्ती का रहने वाला है और हलवाई का काम करता था। जवान बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि सरफराज दो दिनों पहले ही गुजरात के सूरत से वापस घर लौटा था। काफी दिनों के बाद वो घर आया था, लेकिन किसी से ठीक से बात नहीं कर रहा था। अक्सर घर से बाहर रहता था।

मृतक के परिजन ने बताया कि शनिवार को उन्होंने युवक से इस बारे में पूछा भी कि वो दिन – दिनभर कहां रहता है, तो गुस्से में आकर उसने मोबाइल फेंककर तोड़ दिया। फिर घर से बाहर चला गया और इसके बाद उसकी मौत की खबर ही घर आई है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि आखिरकार क्या मसला था या वो किस बात से परेशान था।

कोतवाली थाने के एएसआई अफसर खान ने कहा कि जांच में पता चलेगा कि आखिरकार युवक की मौक हादसा है या फिर खुदकुशी। फिलहाल परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।