छत्तीसगढ़: ड्यूटी से लौट रहे पुलिसकर्मी की सड़क हादसे में मौत, एक ही ट्रक से पुलिस की तीन गाडियां टकराई, ASI समेत 4 घायल

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे-30 पर खड़े ट्रक में पुलिस की तीन गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में एक पुलिसकर्मी (आरक्षक) की मौत हो गई जबकि ड्राइवर सहित 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Random Image

जानकारी के अनुसार पांडातराई थाना में पदस्थ आरक्षक नेतराम धुर्वे (32 वर्ष) रविवार की रात 12 अपनी ड्यूटी खत्म कर बाइक से कवर्धा जा रहा था, इसी दौरान सिंघपुरी गांव से 200 मीटर पहले रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे-30 सड़क किनारे खड़े राजस्थान पासिंग की ट्रक से बाइक सवार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में आरक्षक नेतराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस की टीम एएसआई कौशल साहू और विजय कश्यप पेट्रोलिंग वाहन स्कॉर्पियों में पहुंचे, लेकिन रात में बारिश और अंधेरे के कारण पेट्रोलिंग गाड़ी भी उसी ट्रक के पीछे जाकर घुस गई। एक्सीडेंट में स्कॉर्पियों के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में सवार एएसआई कौशल साहू व विजय कश्यप जख्मी हो गए। डबल एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस इमेरजैंसी सेवा डायल 112 की टीम मदद के लिए मौके पर पहुंची लेकिन जैसे ही डायल 112 की पुलिस वैन घटना स्थल पहुंची वैसे ही एक तेज रफ्तार ट्रक पीछे से आई और पुलिस वैन को टक्कर मार दिया, जिससे वैन फिर उसी ट्रक से टकरा गई। गाड़ी में सवार पुलिस आरक्षक और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तीन पुलिस गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ। एएसआई कौशल साहू, विजय कश्यप और डायल 112 का आरक्षक व ड्राइवर घायल हुए। एम्बुलेंस की मदद से सभी घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक जवान को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक जब्त किया गया है।