Chhattisgarh News: डीआईजी ऑफिस के बाद थाना प्रभारी के घर के पास पहुंचे 3 भालू, रिहायशी इलाके में बार-बार घुसनें से फैली दहशत

Kanker News: कांकेर में डीआईजी ऑफिस के बाद अब 3 भालू थाना प्रभारी शरद दुबे के अलबेलापारा स्थित मकान के सामने घूमते हुए नजर आए। घटना गुरुवार रात साढ़े 10 बजे की है। इस तरह से बार-बार रिहायशी इलाकों में भालुओं के आने-जाने से लोगों में दहशत का माहौल है। थाना प्रभारी शरद दुबे के घर के सामने भी काफी देर तक तीनों भालू घूमते रहे।

इस दौरान कांकेर थाना प्रभारी शरद दुबे खाना खाने के लिए अपने घर पहुंचे थे। कॉलोनी में भालुओं के आने की खबर लगते ही उन्होंने आसपास के लोगों को सावधान करते हुए उन्हें घर के अंदर ही रहने के लिए कहा। सुरक्षा के मद्देनजर वे पूरे समय इलाके में तैनात रहे। कुछ देर बाद भालू वहां से तालाब की ओर चले गए।

इससे पहले 20 सितंबर को भी दिन में यही मादा भालू अपने दो शावकों के साथ कलेक्टर बंगला और डीआईजी दफ्तर के सामने पहुंची थी। वहां से इन्हें खदेड़ दिया गया था। 19 दिसंबर 2018 को भी 3 भालू सिविल लाइन में जज के बंगले में घुस गए थे। इस दौरान जज का पूरा परिवार बंगले में था। बाद में इन्हें पकड़कर पास के जंगल में छोड़ दिया गया था।