शहर के बड़े ठेकेदार को पकड़ने आई झारखण्ड पुलिस, करोड़ो का है फर्ज़ीवाड़ा

अम्बिकापुर. झारखण्ड में करोड़ों का फर्जीवाड़ा कर फ़रार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए झारखण्ड पुलिस आज अम्बिकापुर आई हुई थी. लेंकिन दिनभर पतासाजी के बाद भी सफ़लता उनके हाथ नहीं लगी.. और देर शाम झारखण्ड पुलिस खाली हाथ वापस अपने राज्य लौट गई.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक सरगुजा के केदारपुर निवासी संतोष चौदहा, राजू चौदहा और संध्या चौदहा ने झारखण्ड पलामू जिले में करोड़ों का फर्जीवाड़ा किया है. इनके ख़िलाफ़ झारखण्ड के पाटन थाने में कई गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज है. हालांकि जिस निर्माण कार्य को लेकर झारखण्ड में इनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज हुआ है. वह पूरा मामला ठेकेदारी विवाद के बाद उपजा है.

इसी मामले में झारखण्ड पुलिस 02 महिला आरक्षक, 04 सिपाही व् 02 दरोगा के साथ गिरफ़्तारी वारंट लेकर आरोपियों को पकड़ने के लिए अम्बिकापुर पहुंची.. और कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर कई संदिग्ध ठिकानो पर दबिश दी. पुलिस ने उनके घर, दूकान व् लोकेशन के आधार पर अम्बिकापुर के कई जगह सहित पडोसी जिले के बिश्रामपुर रोड पर पेट्रोल टंकी और अन्य जगहों पर तलाश की. लेकिन शाम हो जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहे.

बता दें की आरोपियों के खिलाफ झारखण्ड के पाटन थाने में 420, 406, 384, भादवि व् 120, 13 व् 34 के तहत मामला दर्ज है.. देर शाम तक आरोपियों का पता नहीं चलने पर झारखण्ड पुलिस वापस अपने राज्य लौट गई है.