Chhattisgarh Transfer Breaking: एक ही जिले के दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का हुआ तबादला, एसपी ने जारी किया आदेश, देखिए लिस्ट…

Police Transfer In Jashpur: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में नव वर्ष के पहले दिन से ही पुलिस प्रशासन अपने खेमे में बड़ी संख्या में बदलाव किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें जिले के दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डी रविशंकर के द्वारा ज़ारी ट्रांसफर ऑर्डर में निरीक्षक मल्लिका बनर्जी को थाना आजाक जशपुर से थाना प्रभारी कांसाबेल, भास्कर शर्मा को थाना कुनकुरी से थाना प्रभारी पत्थलगांव, ओमप्रकाश कुजूर को थाना पत्थलगांव से थाना प्रभारी फरसाबहार, रामसाय पैकरा को थाना दुलदुला से रक्षित केंद्र जशपुर, नंदन लाल राठिया को थाना कांसाबेल से थाना सन्ना और भरत लाल साहू को थाना सन्ना से थाना प्रभारी तुमला में नवीन पदस्थापना की गई हैं।

इसी तरह, उप निरीक्षक एल आर चौहान को रक्षित केंद्र जशपुर से थाना प्रभारी कुनकुरी, प्रदीप सिदार को थाना फरसाबहार से थाना प्रभारी दुलडुला और ललित नेगी को थाना पत्थलगांव से लोदाम में नवीन पदस्थापना की गई है। साथ ही, 4 सहायक उपनिरीक्षकों के और नाम शामिल है, जिसमें टेकराम सारथी को थाना पत्थलगांव से चौकी प्रभारी दोकड़ा और जयनंदन मार्बल को थाना बागबहार से थाना प्रभारी करड़ेगा भेजा गया हैं।

देखें आदेश की कॉपी-