CG News: यात्रियों से भरी बस खेत में पलटी, बाइक सवार दो युवकों की मौत; 6 यात्री घायल, एक की हालत नाजुक

Bus Accident In Jashpur: छत्तीसगढ़ के जशपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां एक यात्री बस खराब सड़क पर अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे बाइक सवार दो युवक उसकी चपेट में आ गए और बस के नीचे दब जाने से दोनों की मौके पर मौत हो गई। इसके अलावा बस में सवार 6 यात्री घायल हो गए है। इनमे से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला पत्थलगांव थाना इलाके का है।

दरअसल, राजधानी बस शाम करीब 4:30 बजे यात्रियों को लेकर पत्थलगांव बस स्टैंड से अम्बिकापुर जाने के लिए निकली थी। इस दौरान बस में लगभग एक दर्ज यात्री सवार थे। बस ड्राइवर कटनी-गुमला नेशनल हाईवे 43 की हालत बेहद खराब होने के कारण शॉर्टकट अपनाते हुए गांव का रास्ता पकड़कर ले जा रहा था। इसी दौरान बस ग्राम गोढ़ीकला के पास पहुंची ही थी कि यहां भी खराब सड़क के कारण बस अनियंत्रित होकर लगभग 10 फीट गहरे खेत में जाकर पलट गई। हादसे के बाद मौके कर अफरा तफरी मच गई।

हादसे में सड़क पर चल रहे बाइक सवार दो युवक बस की चपेट में आ गए। इससे दोनों की बस के नीचे दबने से मौके पर मौत हो गई। वही बस में सवार 6 यात्री घायल हुए है। उनमें से एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी सिविल अस्पताल और स्थानीय पुलिस थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के नीचे से दोनों युवकों का शव बाहर निकलवाकर अस्पताल भिजवाया। वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। फिलहाल, मृत युवकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।