CG: बदला जाएगा जिला कांग्रेस कार्यालय भवन का प्रस्तावित जगह… 3 वर्ष से ज्यादा हो गए अभी तक नहीं बन पाया जिला कांग्रेस कमेटी का जिला कार्यालय.. दर्राभांठा में बनना था भवन..



जांजगीर-चांपा। जिला कांग्रेस कमेटी का जिला कार्यालय का भूमि पूजन हुए आज 3 वर्ष से ज्यादा होने जा रहा है लेकिन अभी तक जिला कार्यालय का एक ईट भी नहीं रखा जा सका है। जिला के प्रभारी अर्जुन तिवारी ने बताया कि अब जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रस्तावित जगह को परिवर्तित करके अन्य जगह स्थानांतरित किया जाएगा।

इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि जिला मुख्यालय के आउटर में होने के कारण जिला कार्यालय का निर्माण में देरी हो रहा है। इसलिए जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कार्यकारिणी की बैठक लेकर प्रस्ताव पारित कर जिला मुख्यालय के आसपास ही जिला कार्यालय के लिए नई जगह प्रस्तावित की जाएगी। जिसमें 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले जांजगीर चांपा जिले के कांग्रेस कार्यालय का निर्माण पूरा किया जा सकेगा।

आपको बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में आई कांग्रेस पार्टी ने जांजगीर-चांपा जिले के अलावा अन्य जिलों में भी जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय का भवन का निर्माण होना था जिसके लिए जांजगीर चापा के दर्रा भाटा गांव के पास प्रस्तावित जगह को चिन्हित कर भूमि पूजन का किया गया था। लेकिन 3 वर्ष बीत जाने के बाद भी अभी तक निर्माण कार्य नहीं हो पाया है।