CG: छेड़खानी के आरोप में घिरे NSUI के जिलाध्यक्ष अंकित सिसोदिया को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता.. विरोध के बाद पास्को दर्ज..



जांजगीर चांपा। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अंकित सिंह सिसोदिया पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। जांजगीर-चांपा जिले में एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अंकित सिंह सिसोदिया पर नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के बयान पर अकलतरा थाने में केस दर्ज किया गया है। मीडियाा केे सवालों का जवाब देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने अंकित सिसोदिया से इस्तीफा लेे लिया है आगे अब तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी है।

19 अगस्त शुक्रवार को पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि 3 दिन पहले अंकित सिंह सिसोदिया ने उसे रास्ते में रोका और छेड़छाड़ की। घर लौटकर नाबालिग ने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी। तब परिवारवाले अकलतरा थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। हालांकि अंकित सिसोदिया अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। दूसरी ओर पुलिस दावा कर रही है कि जल्द छेड़खानी के आरोप में घिरे अंकित सिसोदिया को पकड़ लिया जाएगा। वहीं बीजेपी का कहना है कि पुलिस आरोपी को बचाने में लगी है तो कांग्रेस के कुछ नेता आरोपी के पक्ष में हैं।

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा नगर के शास्त्री चौक में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अंकित सिंह सिसोदिया के गिरफ्तारी और पुलिस प्रसासन द्वारा आरोपी को बचाने का आरोप लगाकर एकदिवसीय धरना दिया गया तथा जल्द जल्द से आरोपी को गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की गई एवम ज्ञापन सौपा गया है।

इस अवसर पर विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि यह घटना कांग्रेस पार्टी के चाल चरित्र और चेहरा को उजागर करती है। पीड़ित बालिका और उसके परिजनों को घंटो थाने में बिठा कर जाता है और एफ आई आर लिखने में काफी न नुकर किया जाता है। यह पूरी घटना नगर के लिए शर्म की बात है और ये उन कांग्रेसी नेताओं के लिए शर्म की बात है जो इस घटना को लेकर यह कहते है कि राजनीतिक साजिश का नतीजा है। मैं इस मंच के माध्यम से हर बेटी से कहता हूं आपके साथ कभी भी इस प्रकार से घटना होती है तो खुलकर आवाज उठाएं मैं और भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता हमेशा आपके साथ है।

नगर पालिका अध्यक्ष शांति भारते ने कहा कि नगर में पिछले महीने ही पोड़ी भाठा में महिला के साथ बलात्कार और हत्या के बाद एक नाबालिक बच्ची के साथ कांग्रेस पार्टी एनएसयूआई के जिले के अध्यक्ष अंकित सिंह सिसोदिया द्वारा यह कृत्य पूरे जिले पूरे प्रदेश के लिए शर्मशार करने वाली है। जिस कंधो पर पूरे जिले के छात्रों को नई दिशा देने का दायित्व है। वह इस घटना से क्या संदेश देना चाहती है क्या कांग्रेस पार्टी का चरित्र यही है। जिसने देश मे 65 सालो तक शासन चलाया आज प्रदेश में इन्ही की सरकार है। हम महिला मोर्चा की बहने इस घटना की निदा करते है और चेतावनी देते है कि अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही कर अन्यथा आने वाले समय मे उग्र आंदोलन किया जाएगा।

जिला विधि प्रकोष्ठ संयोजक मनोज मिश्रा ने कहा कि यह घटना शासन और प्रसासन की मंशा को उजागर करती है एक नाबालिक बच्ची को लगातार पिछले कुछ महीनों से परेशान किया जाता है। मेसेज किया जाता है रास्ते मे छेड़खानी किया जाता है और वह बच्ची हिम्मत कर इसके विरोध में खड़ी होती है। तो पूरा प्रसासन तंत्र कांग्रेस के दबाव में उसके और उसके परिजनों के विरोध में खड़े हो जाते है और अपराधी को बचाने में तमाम किस्म के प्रपंच करने में लग जाते है। हम भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता हर उस बच्ची के साथ है जिसके साथ यह प्रसासन इस प्रकार की मानसिकता से काम करती है।