तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर की टक्कर से बाइक दुर्घटनाग्रस्त, बाइक सवार युवक की मौत

Road Accident In Janjgir-Champa: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन प्रदेश के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क दुर्घटना का दुखद खबर आती रहती हैं। आज ऐसी घटना जांजगीर-चांपा जिले से आ रही है। जहां कोयला से भरी ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला अगरतला थाना क्षेत्र का है।

जो लोग इस घटना को देखे उन्होने ने बताया कि कोयला से भरी ट्रेलर जांजगीर से बिलासपुर की ओर जा रहा था। इधर बाइक सवार युवक अगरतला से जांजगीर आ रहा था। तभी अगरतला गांव के पास सामने से आ रही बाइक को तेज़ रफ़्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे युवक छिटककर सड़क पर दूर जा गिरा। युवक का बायां पैर टूट गया और सिर पर गहरी चोट लगी। साथ ही, बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल युवक को अगरतला स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं ट्रेलर को जप्त कर लिया गया है। जिसका नंबर CG- 13 LA-4009 है।

अगरतला थाना इंचार्ज राकेश केवट ने बताया कि मृत युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को उन्हें सौंप दिया जाएगा। वहीं ट्रेलर चालक जो फरार है, उसका तलाश की जा रही है। ड्राइवर के खिलाफ 404A के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।