युवाओं को जोड़ने अमर ने लगाया “सोनू शर्मा” का क्लास…3 हजार से ज्यादा लोगो ने कराया पंजीयन.. कल शाम 4 बजे से दो घंटे का मोटीवेशन स्पीच कार्यक्रम..

जांजगीर-चांपा– ‘हरी केशरी एंड हरीलाल ट्रस्ट के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होने अब तक जिले सहित प्रदेश के 3000 से अधिक नौजवानों ने अपना पंजीयन करा लिया है। यह संख्या लगातार बढ़ते ही जा रही है। कार्यक्रम के आयोजनकर्ता अमर सुल्तानियां ने बताया कि देश के जाने माने मोटिवेटर सोनू शर्मा का दो घंटे का मोटीवेशन स्पीच कार्यक्रम होगा। जिसमें सोनू शर्मा नवयुवकों के अलावा सभी वर्ग के लोगों को आगे बढऩे के लिए आवश्यक मंत्र सिखाएंगे। कार्यक्रम की तैयारी जोर शोर से की जा रही है। कार्यक्रम का आयोजन नैला जांजगीर के गौशाला के सामने कान्हा पैलेस में होना है। कल रविवार को शाम 4 बजे यह आयोजन शुरू होगा।  इस कार्यक्रम में युवाओं के लिए खुशखबर यह है कि कार्यक्रम नि:शुल्क है। अमर सुल्तानिया ने बताया कि सोनू शर्मा को सुनने के लिए युवा दो से तीन हजार रुपए तक का शुल्क देकर उनके कार्यक्रम में शामिल होने देश विदेश तक जाते हैं। लेकिन युवाओं की सुविधा के लिए यहां यह कार्यक्रम नि:शुल्क आयोजित किया जा रहा है। अमर सुल्तानिया ने बताया कि हर साल कुछ विशेष किया जाता है। बीते वर्ष कोरोना काल में विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें जरूरतमंदों को स्वास्थ्य से संबंधित जरूरी उपकरण बांटे गए थे।

अमर सुल्तानिया ने बताया कि इस कार्यक्रम को लेकर युवाओं में इतनी बेताबी है कि अबतक 3000 युवाओं ने अब तक उन्हें सुनने के लिए पंजीयन करा लिया है।  जिसे देखते हुए भव्य पंडाल का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सोनू शर्मा मूलत: गाजियाबाद के रहने वाले हैं और मुंबई दिल्ली के अलावा विदेशों में भी उनके लाखों फैंस हैं। इस महान शख्स को हम नि:शुल्क सुन सकते हैं।  कार्यक्रम क्षेत्रीय विधायक, सांसद एवं जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ जिले के उद्योग एवं व्यापार से जुड़े हुए लोग भी कार्यक्रम में शामिल होंगे वही जिले के विभिन्न स्कूली एवं कॉलेज के बच्चों को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। जिले में सोनू शर्मा गया पहला कार्यक्रम होगा जिसमें जिले के सभी अलग-अलग क्षेत्रों में जोड़ें लोगों को सोनू शर्मा का मोटिवेट क्लास सुनने को मिलेगा।