Chhattisgarh में दिल दहला देने वाली घटना, लापता 10 के बच्चे का सिर और धड़ नदी किनारे अलग-अलग मिले, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बलरामपुर। जिले के तोरफा गांव से लापता हुए 10 वर्षीय बालक का शव मोरन नदी के किनारे मिली है। शव का सिर और और धड़ दोनो ही अलग-अलग जगह मिले है। जिसके बाद से गांव में शोक का महौल व्याप्त हो गया है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। इधर परिजन हत्या की आशंका जता रहे है।

बता दे कि 10 वर्षीय बृजेश पाल 2 अक्टूबर को अपने घर के बाहर खेलते-खेलते लापता हो गया था। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे थे और ग्रामीण अलग-अलग टोली बनाकर बच्चे को जंगल में ढूंढ रहे थे। पुलिस भी मामले की जानकारी के बाद संदिग्ध लोगो से पूछताछ में जुटी हुई थी।

Random Image

इसी बीच कल देर शाम बच्चे की क्षत विक्षत लाश गांव से होकर गुजरने वाली मोरन नदी के किनारे मिली है और परिजन हत्या की आशंका जता रहे है। वही पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है और शव के क्षत विक्षत होने की वजह से पोस्टमार्टम के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कालेज भेजने की तैयारी की जा रही है।