चोरों ने ज्वेलरी शॉप में किया हाथ साफ़, CCTV और DBR भी ले गए साथ

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले में चोरों ने एक ज्वेलरी शोरूम को निशाना बनाया। बस स्टैंड के पास और मेन रोड पर स्थित दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने गहने पार कर दिए। चोर अपने साथ CCTV और DBR भी साथ ले गए हैं। वारदात का पता शनिवार सुबह चला, जब दुकान के पीछे रहने वाले संचालक टहलते हुए बाहर निकले। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है ।

बीच शहर में दुर्गा चौक के मुख्य मार्ग पर संजय ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है। यहां लाइन से कई ज्वेलरी की अन्य दुकानें भी हैं। दुकान के पीछे ही उसके मालिक संजय सोनी भी परिवार सहित रहते हैं। सुबह वह टहलते हुए बाहर निकले तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और सोने-चांदी के गहने गायब थे। हालांकि चोरी गए गहनों की कुल कीमत का पता नहीं चला है ।

SDOP गौरेला अशोक वाडेगावकर पुलिस टीम सहित सुबह से ही मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने दुकान का शटर आधे से ज्यादा बंद कर दिया है। किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। फोटो लेने की भी मनाही है। पुलिस आसपास लगे CCTV से चोरों और संदेहियों की तलाश कर रही है। करीब दो साल पहले इसी तरह से चोरों ने महज 300 मीटर दूर नया बस स्टैंड के पास भी इसी तरह से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

जिले में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। लोगों का आरोप है कि पुलिस रात में गश्त ही नहीं करती है। बस स्टैंड जैसी चहल-पहल वाली जगह ही चोरों ने एक दुकान को निशाना बना दिया है। मेन रोड पर स्थित इस दुकान चोरी हो जाती है और किसी को पता ही नहीं चलता है। पुलिस कहती है कि CCTV लगाओ और चोर इतने शातिर हैं कि उसे ही उखाड़ कर ले जाते हैं। लोगों में चोरियों को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है।