Chhattisgarh News: रफ्तार ने छीन ली तीन जिंदगियां, बाईक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत; गुस्साई भीड़ ने बस में की तोड़फोड़

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बुधवार की शाम भीषण सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की. तब घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने माहौल शांत कराया. मामला नंदिनी थाना इलाके का है.

दरअसल, बुधवार की शाम करीब 7 से 8 बजे बस क्रमांक सीजी07/ए/1373 धमधा से दुर्ग को ओर जा रही थी. वहीं बाइक में सवार होकर मेडेसरा निवासी पुखराज वर्मा (42 वर्ष), देवानंद यादव (37 वर्ष) और सूर्यकांत साहू (50 वर्ष) मेडेसरा जा रहे थे. इसी बीच ननकट्टी गांव के पास तेज रफ्तार बस ने नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में बाइक सवार पुखराज वर्मा, देवानंद और सूर्यकांत को गंभीर चोटें आई. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

इधर हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई. तीन लोगों की मौत से ग्रामीण इतने आक्रोशित थे कि उन्होंने बस में जमकर तोड़फोड़ की. हंगामा की वजह से घटनास्थल पर लगभग एक घंटे तक चक्का जाम की स्थिति निर्मित रही. तब नंदिनी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा, पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत कराया. तीनों। मृतकों के शव का पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बस को भी कब्जे में ले लिया है. बस चालक फरार है.