डिवाइडर से टकराकर ट्रक से भिड़ी कार, दो कॉलेज छात्रों की स्पॉट डेथ, एक गंभीर रूप से घायल



दुर्ग-भिलाई। जिले के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के नेशनल हाइवे बाईपास चौहान एंपोरियम के पास सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में दो कॉलेज छात्रों की मौत हो गई। जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों छात्र कार में सवार होकर राजनांदगांव की ओर जा रहे थे। तभी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़कर विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक से भिड़ गई।

भिलाई से कार में सवार छात्र राजनांदगांव की ओर ढाबे में नाश्ता करने जा रहे थे। तभी नेहरू नगर के आगे चौहान एंपोरियम के पास कार नेशनल हाइवे में अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद कार सड़क से नीचे जा गिरी। इस घटना में कार में सवार दो छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो है। जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और नेशनल हाइवे की टीम मौके पर पहुंचकर कार फंसे 2 छात्रों का शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

मृतक में सौरभ यादव और समीर कुजूर वहीं घायल छात्र एम कामेश के रूप में शिनाख्त हुई है। सौरभ यादव सुराना कॉलेज दुर्ग में पढ़ाई करता था। वहीं समीर कुजूर रांची का रहने वाला था। जो सेट थॉमस कॉलेज रूआबंधा में BCA की पढ़ाई करता था। घायल छात्र एम कामेश कोरबा का रहने वाला जो सेट थॉमस कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई करता है। कार को सौरभ से चल रहा था।

दुर्ग शहर एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि ”सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कार में फंसे 2 शव को बाहर निकाला गया और घायल छात्र को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। बहरहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट है।”