छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के डॉ. सलीम राज बने निर्विरोध अध्यक्ष!

Chhattisgarh State Wakf Board President: रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के बैठक में बोर्ड के सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से डॉ. सलीम राज को राज्य वक्फ बोर्ड का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया।

राज्य वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सलीम राज ने कहा कि वक्फ बोर्ड अपने उद्देश्यों के अनुरूप काम करें। इसके लिए मुतवल्लियों से चर्चा कर वक्फ बोर्ड की योजनाओं का सफल क्रियान्वयन, भू-माफियाओं एवं अतिक्रमणकारियों से वक्फ सम्पत्तियों को सुरक्षित करने के साथ ही वक्फ की योजनाओं का सीधा लाभ सामाजिक एवं कमजोर वर्ग के शैक्षणिक विकास के लिए किया जाएगा।

डॉ. सलीम राज ने राज्य वक्फ बोर्ड का अध्यक्ष बनने पर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय एवं पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक विकास मंत्री रामविचार नेताम का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर राज्य वक्फ बोर्ड के सदस्यगण, मुतवल्ली एवं मुस्लिम समाज के गणमान्य नागरिकों ने डॉ. सलीम राज को बधाई और शुभकामनाएं दी।

Kuldeep Sahu: कौन है कुलदीप साहू? जानिए डबल मर्डर केस मुख्य आरोपी की कुंडली, हथियारों का शौकीन, कई जिलों में एंट्री पर है प्रतिबंध

सूरजपुर हत्याकांड पर राजनीतिक भूचाल… भाजपा ने NSUI और कांग्रेस पर साधा निशाना.. अपराधियों के जरिए प्रदेश में अराजकता फैलाने का लगाया आरोप

Surajpur Double Murder: NSUI पर राजनीतिक घमासान, आरोपी के कांग्रेस कनेक्शन पर बीजेपी का वार, NSUI ने झाड़ा पल्ला