CG: जंगल में मिला महिला का शव, रेप के बाद मर्डर की आशंका, जांच में जुटी पुलिस



धमतरी। जिले के केरेगांव जंगल में एक महिला का शव मिला है। पुलिस ने शुरुआती जांच और शव की स्थिति को देखकर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है। हालांकि शव की हालत इतनी खराब थी कि महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लेकिन इस गंभीर मामले में पुलिस ने अब तफ्तीश शुरु कर दी है।

धमतरी के मॉडम सिल्ली बांध के पास घने जंगल के बीच फारेस्ट बीट गार्ड ने इस शव को देखकर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चौंक गई। क्योंकि शव किसी नवविवाहित महिला का था। उसके चेहरे को कुचल दिया गया था। बताया जा रहा है कि शव करीब 5 दिन पुराना है। लेकिन महिला की साड़ी और सैंडल बिल्कुल नई हालात में है। पैरों में माहुर रचाया हुआ है। जैसे कोई नई नवेली दुल्हन होती है।

इसके अलावा मौके से पुलिस को और कोई भी ऐसी चीज नहीं मिली जिससे मृतिका की पहचान हो सके। पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला को शायद शादी का झांसा देकर बुलाया गया। फिर दुष्कर्म हुआ और उसके बाद हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने लाश को प्रिजर्व करवा दिया है। आस पास के थानों में गुमशुदा के मामले देखे जा रहे हैं। मुखबिरों को भी काम में लगा दिया गया है, देखना होगा कि कब तक पुलिस इस गंभीर अपराध का खुलासा कर पाती है।