छत्तीसगढ़ में खतरनाक सड़क दुर्घटना: ट्रक टक्कर में एक ड्राइवर का पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त, दूसरे को सिर में गंभीर चोट

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सिद्धबाबा घाट में दो ट्रकों की आमने सामने से टक्कर हो गई। इस एक्सीडेंट में दोनों ट्रकों के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ट्रकों के सामने से परखच्चे उड़ गए। घायल ड्राइवर को ट्रक से निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Random Image

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 7 बजे सोनभद्र (उत्तर प्रदेश) निवासी चालक सूरज कुशवाहा रायपुर से ट्रक क्रमांक सीजी16/आर/2351 में माल लेकर मनेंद्रगढ़ स्थित बगई गोल्डन ट्रांसपोर्ट आ रहा था। इसी दौरान मनेंद्रगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम डंगौरा निवासी राजेश गुप्ता ट्रक लेकर मनेंद्रगढ़ की ओर से जा रहा था। रास्ते में सिद्धबाबा घाट पर सूरज कुशवाहा के ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। इससे ड्राइवर ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया और सामने से मनेंद्रगढ़ की ओर से आ रहे राजेश गुप्ता की ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। दोनों ट्रकों के ड्राइवर भी उसमें फंस गए। जिन्हें निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। एक ड्राइवर का दाहिना पैर कई हिस्सों में फ्रैक्चर होकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं दूसरे ड्राइवर को सिर में गंभीर चोट आई है। दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मनेंद्रगढ़ लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सूरज कुशवाहा को इलाज के लिए मेकाहारा रायपुर व राजेश को जिला अस्पताल बैकुंठपुर भेजा गया।