समीक्षा के दौरान कलेक्टर ने लगायी फटकार… कहा व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर लीजिए.. लापरवाही पर कार्यवाही!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..कलेक्टर रिमिजियूस एक्का ने आदिम जाति कल्याण विभाग के तहत जिले में संचालित छात्रावास व आश्रम अधीक्षकों की समीक्षा बैठक ली..इस दौरान कलेक्टर ने छात्रवास व आश्रमों में उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली..कलेक्टर ने आश्रम व छात्रावास अधीक्षकों से छात्र-छात्राओं के प्रवेश के सम्बंध में जानकारी लेते हुए..आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिये.. वही कलेक्टर ने अधीक्षकों को फटकार भी लगाई..

Random Image

दरअसल शैक्षणिक सत्र 2023-24 के तहत 25 जून से स्कूल खुलने वाले है..इसके साथ ही आश्रमों में  शैक्षणिक सत्र प्रारम्भ हो जाएगा..जिसके मद्देनजर कलेक्टर ने छात्रावास व आश्रम  अधीक्षकों की बैठक ली..उन्होंने छात्रावास-आश्रमो में आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता के सम्बंध में जानकारी ली..कलेक्टर ने  समीक्षा बैठक में जर्जर भवनों व स्वीकृत सीटों के अनुरूप उपलब्ध संसाधन ,पेयजल के संबंध में जानकारी ली..

वही कलेक्टर ने अधीक्षकों को पदीय कर्तव्यों के अनुरूप कार्य करने को कहा..कलेक्टर ने अधीक्षकों को फटकार लगाते हुए छात्रावास-आश्रमो में आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिये..कलेक्टर ने अधीक्षकों से कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी..और कार्य मे लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी कार्यवाही के लिए भी तैयार रहे!..