Chhattisgarh Teacher’s Association जिला बलरामपुर ने शिक्षक की विभिन्न समस्याओं पर किया वर्चुअल बैठक!

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ टीचर एसोसिएशन बलरामपुर के जिला अध्यक्ष पवन सिंह ने बलरामपुर जिले के शिक्षक साथियों का वर्चुअल बैठक ले कर शिक्षक की विभिन्न समस्याओं जैसे नियुक्ति तिथि से पेंशन, क्रमोन्नति, वेतन विसंगति आदि पर जिले के शिक्षकों को अवगत कराया।

उन्होंने कहा कि हम इन मुद्दों पर शासन से लगातार संवाद कर रहे हैं और यदि शासन हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया तो हम आंदोलन को बाध्य होंगे। बैठक में जिले के सभी ब्लॉक अध्यक्षों ने भी अपने अपने विचार रखा। जिला सचिव संतोष कुमार गुप्ता ने संगठन को चुस्त दुरुस्त करने के लिए सभी से आह्वान किया।  जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि एक महीने के अंदर जिले के संगगठनिक ढांचे को दुरुस्त कर लेना है ताकि आगामी किसी भी आंदोलन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया जा सके।

वर्चुअल बैठक में वादरफनगर ब्लॉक अध्यक्ष युधन जायसवाल, कुसमी से परमेश्वर मिश्रा, शंकरगढ़ से विश्वंभर दास, राजपुर से विनोद यादव, बलरामपुर से श्याम गुप्त, रामानुजगंज से राजेश्वर कुशवाहा के साथ जिले के पदाधिकारियों में मुकेश भाई पटेल, श्रीवास, उमेश गुप्ता, निशांत पटेल, जिला मीडिया प्रभार विनोद कुर्रे सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। समस्त कार्यक्रम का संचालन जिला सचिव संतोष कुमार गुप्ता ने किया।

Random Image