छत्तीसगढ़: टंकी से आ रही थी अजीब तरह की आवाज, लोगों ने झांककर देखा तो उड़ गए होश, अब JCB की ली जाएगी मदद

धमतरी. छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी की वजह से जंगलों में जलस्रोत सुख रहे है। यही वजह से है कि जंगली जानवर अब जंगलों में बाहर निकलकर रिहायशी इलाके में पहुंच रहे है। और भोजन पानी की तलाश कर रहे है। इसी कड़ी में धमतरी जिले के सिहावा में एक तेंदुआ अपनी प्यास बुझाने के लिए गांव में आ घुसा। डोंगरी पारा में पानी की तलाश करते करते तेंदुआ एक सेप्टिक टैंक में जा गिरा। लोगों को जब इसकी सूचना मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया।

पानी की तलाश में घूमता घूमता तेंदुआ डोंगरी पारा के गांव में पहुंचा। घर से थोड़ी दूर पर एक सेप्टिक टैंक था। तेंदुआ सेप्टिक टैंक के करीब पहुंचा तो उसे वहां पर पानी नजर आया। तेंदुए ने पानी देखते ही छलांग लगा दी। तेंदुआ पानी पीने के लिए तो नीचे कूद गया लेकिन अब छोटे से टैंक से निकलना उसके लिए मुश्किल था। मौके पर बिरगुड़ी वन विभाग की टीम पहुंची। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद तेंदुए महाराज को वहां से निकाले में टीम भी असफल रही। गांव वालों के मुताबिक तेंदुआ रात करीब तीन बजे टैंक में गिरा था। लोगों को तेंदुए के गिरे होने की सूचना सुबह मिली जब टैंक के पास से गुर्राने की आवाजें सुनाई पड़ी।

वन विभाग की टीम जब टैंक से तेंदुए को निकालने में असफल रही तब मौके पर जेसीबी मंगाया गया है। वन विभाग के मुताबिक जेसीबी की मदद से अब टैंक को तोड़ा जाएगा फिर वहां फंसे तेंदुए को आजाद कराया जाएगा। गर्मी के चलते लगातार जंगली जीव खाने और पानी की तलाश में रिहायशी इलाकों का रुख कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें –

छत्तीसगढ़ के श्रमिकों के लिए खुशखबरी, महंगाई भत्ता में हुई बढ़ोतरी, विभाग ने जारी किया आदेश…

CG-वर्दी का धौंस दिखाकर सिपाही ने खूब पहनी जींस, टी-शर्ट, दुकानकर को धमकी देकर वसूले हजारों रुपए, IG से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

आचार संहिता के बीच मुख्यमंत्री का बड़ी कार्रवाई, प्रदेश के 66 नर्सिंग कॉलेज होंगे बंद, देखिए लिस्ट, जानिए छात्रों का क्या होगा.?

OMG: CA लड़के को धोखा देना लड़की को पड़ा महंगा, ब्रेकअप के बाद भेज दिया पूरे खर्चे का हिसाब; लिस्ट देखिए- कहां कितना खर्च हुआ?

“डंडे चलाए गए, मुझे एक खरोंच भी आई तो भाजपा के…” महिला प्रत्याशी का Video