Chhattisgarh: पुलिस-नक्सली मुठभेड़, जवानों ने मार गिराए 3 माओवादी, SP ने की पुष्टि!

नारायणपुर..जिले के अबूझमाड़ क्षेत्र में आज सुबह से सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है..इस मुठभेड़ में तीन माओवादियों के मारे जाने की खबरे भी मिल रही है..कांकेर और नारायणपुर जिले की पुलिस की  ज्वाइंट टीम इस ऑपरेशन में शामिल है..

Random Image

मुठभेड़ को लेकर मिल रही प्रारंभिक खबरों के मुताबिक आज सुबह से ही अबूझमाड़ इलाके में रुक -रुककर माओवादियों और सुरक्षा बलो के बीच मुठभेड़ जारी है..इस बीच 3 वर्दीधारी माओवादियों के मारे जाने की खबर है..जिसमे महिला माओवादी भी शामिल है..इस मुठभेड़ को लेकर नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने पुष्टि की है..

बता दे की नारायणपुर जिले का अबूझमाड़ वह इलाका है..जो माओवादियों का गढ़ माना जाता है..और माओवादियों के गढ़ की किले बंदी करने की तैयारी में सुरक्षा बल लगे हुए है!.

जिले के महाराष्ट्र सीमा पर भी पिछले महीने सुरक्षा बलो और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी..जिसमे बस्तर फाइटर, बीएसएफ, एसटीएफ, डीआरजी के लगभग 1600 जवान शामिल थे..इस मुठभेड़ में भी 5 माओवादियों को सुरक्षा बलो ने मार गिराया था..यही नही पिछले महीने ही अबूझमाड़ के कुतुल, फरसबेड़ा, कोड़तामड़ता के जंगल में भी सुरक्षा बलो और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुआ था..जिसमे 900 जवान शामिल थे..और आज एक बार फिर सुबह से इलाके में मुठभेड़ जारी है!..