Chhattisgarh News: गले में हैंड ड्रिल घुसाकर बेरहमी से हत्या, घर के आंगन में खून से सनी मिली युवक की लाश

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक युवक की हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है। युवक के गले में हैंड ड्रिल घुसाकर हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक की लाश उसकी उसी के घर के आंगन से बरामद किया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी डी. रविशंकर, एडिशनल एसपी उमेश कश्यप, एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार समेत फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है। फिलहाल, आरोपियों का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल कर रही है। घटना जशपुर कोतवाली थाना इलाके का है।


दरअसल ग्राम बरटोली निवासी आशीष कुमार भगत (32 वर्ष) सोमवार की रात अपने घर में था। तभी देर रात अज्ञात आरोपियों ने आशीष की हैंड ड्रिल से नृशंस हत्या कर दी। इसका पता तब चला जब मृतक की मां ने सुबह अपने बेटे को खून से लथपथ घर के आंगन में पड़ा हुआ देखा। तब परिजनों द्वारा घटना की जानकारी सिटी कोतवाली थाना में दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर गहराई से पड़ताल की। घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। वहीं आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद ले रही है। 


एसएसपी डी. रविशंकर ने बताया कि, सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की डेड बॉडी पड़ी मिली है। इस सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं। इसमें आशीष कुमार भगत (32 वर्ष) के गले में गड्ढा जैसा कुछ है। इसके साथ ही घटनास्थल पर दो इंस्ट्रूमेंट भी मिले हैं। तहकीकात की जा रही है। एसएसपी ने आगे बताया कि, जितने ब्लड के स्टेंस है, हाथ और पैर के मार्क्स है। फोरेंसिक टूलकिट के साथ इन्वेस्टिगेशन किया जा रहा है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है।