छत्तीसगढ़: खुद के किडनैपिंग की रची साजिश, पता चला बॉयफ्रेंड के साथ भागी थी

सक्ति। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में एक अजीबो गरीब खबर सामने आई है, जिसमें शुक्रवार को एक सीएचओ के अपहरण की खबर आग की तरह फैल गई। इस खबर का पता चलते ही पुलिस एक्टिव हुई और इस मसले को चंद घंटे में ही सुलझा लिया। पुलिस ने जब गहन खोजबीन की तो पता चला कि युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी मर्जी से घर से भागी थी। इसके बाद उसने खुद ही किडनैपिंग की झूठी साजिश रची और घर में फिरौती मांगने के लिए भी दूसरे से कॉल करवाया। लेकिन उसकी पोल खुल गई।

भाई ने दर्ज कराई एफआईआर

दरअसल, युवती के भाई ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी कि, वो अपनी बहन के साथ सक्ती आया था और उसकी बहन अनुपमा फल लेने के लिए मार्केट में रुकी थी। तभी कुछ युवक आए और मेरी बहन अनुपमा को किडनैप कर अपने साथ ले भागे। भाई ने बताया कि थोड़ी देर के बाद  किडनैपर्स का मेरे पास फोन आया और कहा गया कि मैंने तुम्हारी बहन का अपहरण कर लिया है। 15 लाख रुपए दो अपनी बहन को ले जाओ। अगर पैसे नहीं मिले तो उसके टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देंगे।

यूं हुआ किडनैपिंग का खुलासा

इसके बाद युवती  के भाई का किडनैपर्स के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे किडनैपर्स उसकी बहन को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे इलाके की चारों ओर से घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश करने लगी। आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। युवती के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन की भी जांच की गई। जांच में युवती की लोकेशन बिलासपुर में मिली। इसके बाद पुलिस टीम जब बिलासपुर पहुंची तो वह अपने प्रेमी के साथ मिली और किडनैपिंग की साजिश का खुलासा हो गया। युवती सकुशल है और उससे पूछताछ की जा रही है।