CG Sarkari Naukri: छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए खुशखबरी, जल्द एक लाख से अधिक सरकारी नौकरी की प्रक्रिया होगी शुरू, मंत्री अग्रवाल ने किया बड़ा ऐलान

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

CG Sarkari Naukri: छत्तीसगढ़ के उन युवाओं के लिए अच्छी खबर हैं। जो सरकारी नौकरी में जाने के लिए विचार कर रहे हैं या फिर लंबे अरसे से तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, लोकसभा चुनाव के नतीजे आते ही आचार संहिता खत्म हो जाएगी। जिसके बाद प्रदेश के कई सरकारी विभागों में सरकारी नौकरी के लिए प्रस्तावों पर प्रक्रिया आगे बढ़ेगी। सरकार इसका तैयारियां जोरो से कर रही हैं। इसी बीच कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान सामने आया हैं।

इसे भी पढ़िए –छत्तीसगढ़: टंकी से आ रही थी अजीब तरह की आवाज, लोगों ने झांककर देखा तो उड़ गए होश, अब JCB की ली जाएगी मदद

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, हम एक लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों की भर्ती करेंगे। इसके तहत् 33 हजार शिक्षकों की भर्ती के अनुमति के लिए वित्त विभाग को भेजा हैं। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि, जैसे ही वित्त विभाग की स्वीकृति मिलती हैं भर्ती प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

इसे भी पढ़िए – Breaking छत्तीसगढ़ के श्रमिकों के लिए खुशखबरी, महंगाई भत्ता में हुई बढ़ोतरी, विभाग ने जारी किया आदेश…

बता दें कि, प्रदेश सरकार ने 33 हजार शिक्षकों की भर्ती की घोषणा की थी। यह घोषणा मंत्री अग्रवाल ने विधानसभा सत्र के दौरान किया था। उसी हिसाब से प्रदेश में टीईटी की परीक्षा कराने की तैयारी की जा रही हैं। तब उन्होंने कहा था कि, हमारी सरकार में किसी भी युवा के साथ अन्याय नहीं होगा। शिक्षक भर्ती में ज्यादा से ज्यादा युवा शामिल हो सके। इसलिए टीईटी परीक्षा की आयोजन किया जा रहा हैं।

इन्हें भी पढ़िए –CG-वर्दी का धौंस दिखाकर सिपाही ने खूब पहनी जींस, टी-शर्ट, दुकानकर को धमकी देकर वसूले हजारों रुपए, IG से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं…

Big Breaking: आचार संहिता के बीच मुख्यमंत्री का बड़ी कार्रवाई, प्रदेश के 66 नर्सिंग कॉलेज होंगे बंद, देखिए लिस्ट, जानिए छात्रों का क्या होगा.?

OMG: CA लड़के को धोखा देना लड़की को पड़ा महंगा, ब्रेकअप के बाद भेज दिया पूरे खर्चे का हिसाब; लिस्ट देखिए- कहां कितना खर्च हुआ?

छत्तीसगढ़: यूपी जाने वाली थी बारात, प्रशासन ने रोक दी शादी, उखाड़ दिए गए मंडप

Success Story: पिता दर्जी, बेटे ने फीस भरने के लिए बेचे अखबार… बिना कोचिंग क्रैक किया UPSC, बन गए IAS