CG Double Murder: प्रदर्शनकारियों ने फूंक दिया आरोपी का गोदाम, सड़क पर उतरे आईजी गर्ग, उग्र भीड़ को किया कंट्रोल, स्पेशल टीम का गठन

Chhattisgarh Double Murder Case: सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या के बाद पूरे शहर में आक्रोश की लहर फैल गई है। गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए, जिससे नगर में तनाव का माहौल बन गया। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि सरगुजा रेंज के आईजी अंकित गर्ग को खुद सड़कों पर उतरकर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मोर्चा संभालना पड़ा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आक्रोशित भीड़ को थाने के सामने से खदेड़ा। भीड़ ने कुख्यात बदमाश कुलदीप साहू के गोदाम में आग लगा दी, जिस पर लोगों का गुस्सा चरम पर था।

आईजी अंकित गर्ग ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा, “जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी। उसके लिए विशेष टीम का गठन किया जा चुका है और पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।” उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी की और भरोसा दिलाया कि न्याय शीघ्र मिलेगा।

ये है मामला

रविवार की रात प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। सोमवार सुबह उनके शव गांव पीढ़ा के पास एक नाले में पाए गए, जिससे पूरे सूरजपुर शहर में हड़कंप मच गया।

कुख्यात बदमाश कुलदीप साहू, जिसने पहले भी तालिब शेख पर हमला करने की कोशिश की थी, इस दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। पुलिस ने जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान छेड़ने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद क्रमशः नाराज़ लोगों ने मुख्य मार्ग पर चकाजाम किया। फिर आरोपी के घर को आग के हवाले किया। फिर भीड़ को समझाइश देने आ रहे एसडीएम को मारने के लिए दौड़ाया। इतना ही नहीं आरोपी के कबाड़ गोदाम को भी आग के हवाले कर दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को रोकने कई जिला की पुलिस टीम सूरजपुर बुलाई गई। खुद आईजी को सड़क पर उतर कर मोर्चा संभालना पड़ा।