नागर जोतने के विवाद पर खूनी खेल… कलयुगी पुत्र ने पिता को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट.. माँ को भी नहीं बख्शा…..

क्रांति रावत, उदयपुर। थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चकेरी में 23 जुलाई की शाम 4:30 बजे आपसी विवाद में पुत्र ने पिता की हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची अपनी मां को भी मारकर अधमरा कर दिया। घटना के संबंध में उदयपुर थाना के सहायक उप निरीक्षक अजीत मिश्रा ने बताया कि 23 जुलाई को चकेरी निवासी भगत सिंह उर्फ छोटू ने शाम 4:30 बजे करीब, नागर जोतने के विवाद को लेकर पिता द्वारा डंडे से मारे जाने के बाद आवेश में आकर पुत्र भगत सिंह ने खुद ही अपने पिता कमला प्रसाद को गेड़ा से पीट पीट कर मार डाला।

इस दौरान आरोपी युवक ने बीच बचाव करने पहुंची अपनी माँ चुमेन बाई को भी नहीं बख्शा और सीना, कमर, हाथ, पैर में जमकर प्रहार करते हुए बुरी तरह से घायल कर मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मृतक का बड़ा लड़का रामदेव घर आया तथा उसके द्वारा थाना उदयपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

मामले में उदयपुर पुलिस ने धारा 302 तथा 307 का अपराध कायम कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। आज शुक्रवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। वही घायल महिला का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुर में जारी है।