ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने किया मुख्यमंत्री राहत कोष में दान.. लोगों से की घरों में रहने की अपील!

सूरजपुर..(आयुष जायसवाल)..कोरेना का ख़ौफ़नाक मंजर प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पूरे देश मे कर्फ्यू लगा हुआ है. इसी के मद्देनजर छत्तीसगढ़ में भी लोगो को राहत पहुचाने के लिए राज्य सरकार जुग्गत में जुटी हुई है. इसी परिप्रेक्ष्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगो से मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने का आह्वान किया है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर ब्लाक अध्यक्ष ने 11 हजार किया दान

जिले के संगठन ब्लाक कांग्रेस कमेटी सलका के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल ने भी मुख्यमंत्री के आह्वान पर 11000 हजार रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु सुरजपुर कलेक्टर को दिया है. साथ ही अन्य लोगो से भी दान करने का अनुरोध किया है. इस दौरान नवनियुक्त कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष भगवती राजवाड़े, जिला कांग्रेस सचिव प्रदीप राजवाड़े, विधानसभा अध्यक्ष राहुल जायसवाल भी उपस्थित थे.

जिला कलेक्टर कोष में दिया 5000

चुकी मुकेश अग्रवाल क्रेशर संघ के बलरामपुर जिलाध्यक्ष भी है. तो उन्होंने बलरामपुर जिला कलेक्टर कोष में 5000 रुपए की राशि का चेक बलरामपुर कलेक्टर को भी सौपा है.

बरहाल प्रदेश में भी 8 मरीजो की पुष्टि हो चुकी है. जिसमे से 2 मरीज की ठीक हो चुके है. इसलिए कांग्रेस कमेटी के ब्लाक मुकेश अग्रवाल ने लोगो से घरों में रहने की अपील की है..और ड्यूटी में तैनात स्वास्थ कर्मी और पुलिसकर्मियों को धन्यवाद अर्पित किया है. जो विपति के समय भी अपना कर्तव्य निभा रहे है.