सीईओ पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर भाजपाइयों ने जनपद कार्यालय घेर लिया

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय)..जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा भाजपाइयों ने जनपद पंचायत कार्यालय का घेराव कर दिया. घेराव के दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर नरवा, गरुवा, घुरूवा, बाड़ी के आड़ में भ्रष्टाचार, पंचायतों से कमीशनखोरी सहित अन्य कई आरोप लगा भाजपाइयों ने जमकर नारेबाजी की और जाँच की माँग करते हुये महामहिम राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

विदित हो की नरवा, गरुवा, घुरूवा, बाड़ी योजना अंतर्गत जनपद पंचायत क्षेत्र के 42 ग्राम-पंचायतों में से कुछ पंचायतों को छोड़ दिया जाये, तो लगभग सभी पंचायतों में गोठान योजना का क्रियान्वयन किया जा रहा है. इस योजना के तहत संचालित गोठानो में से इक्का दुक्का को छोड़कर सभी गोठानो की हालत सुविधा के अभाव में बद से बदतर हो चुकी है, जिसको लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है.

भाजपाइयों ने इसके लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी सूरज प्रसाद गुप्ता को दोषी ठहराते रैली की शक्ल में जनपद पंचायत पहुँचे और कार्यालय का घेराव कर दिया. उन्होंने जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर नरवा, गरुवा, घुरूवा, बाड़ी के आड़ में भ्रष्टाचार करने, गोठानो में जानवरों के लिए चारा के नाम पर घोटाला, गोबर खरीदी के नाम पर घोटाला, पंचायतों से कमीशनखोरी सहित अन्य कई आरोप लगा जमकर नारेबाजी की और मुख्य कार्यपालन अधिकारी के विरुद्ध जाँच की माँग करते हुये महामहिम राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

सौपे गये ज्ञापन में भाजपाइयों ने धान खरीदी के लिए वारदाना व्यवस्था, सहकारी समितियों द्वारा की जा रही घपलेबाजी पर रोक, सचिव एवं रोजगार सहायक की माँग पूरी करने, ग्राम पंचायतों में निर्माण कार्य प्रारंभ कराने, फौजी नामांतरण ग्राम पंचायत के पास यथावत करने सहित अन्य कई माँगो को भी रखते हुये उन्हें पूर्ण किये जाने की माँग की है.

इस अवसर पर प्रभात खलखो, मंडल अध्यक्ष श्रवण दास, राजकुमार अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, रोशन गुप्ता, नीरू मिस्त्री, अनुज एक्का, सेतराम बड़ा, रूपेश गुप्ता, संजय गुप्ता, इलू गुप्ता, दिव्य प्रकाश मिस्त्री, अनिल दास, दीपक दास सहित काफी संख्या में भाजपाई उपस्थित थे.

इस संबंध में तहसीलदार नवीन भगत ने बताया कि वो यह ज्ञापन कलेक्टर के समक्ष रखेंगे, उनके द्वारा जैसा निर्देश दिया जायेगा उप पर अमल किया जायेगा.