मिशन 2023 : अमर के पास युवाओं की फ़ौज व संगठन में काम करने का अनुभव…कोरोना कल में देवदूत बन कर आए थे जरूरतमंदों के लिए सामने…अब जांजगीर चाम्पा विधानसभा से मजबूती से कर रहे दावेदारी…युवाओ में उत्साह का माहौल..

जांजगीर चाम्पा। जांजगीर चांपा विधानसभा से अमर सुल्तानिया का नाम कोई नया नाम नहीं है. कई वर्षों से भारतीय जनता पार्टी में अपनी सेवा समर्पित रूप से देते आ रहे हैं. वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष का दायित्व निभा रहे हैं. अमर के पास युवाओं की फौज एवं भाजपा संगठन में काम करने का अच्छा अनुभव है. वही शहर के सफल व्यवसायी के साथ -साथ सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय भूमिका निभाते हैं.
IMG 20230828 WA0043
सामाजिक कार्य में हमेशा अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी से करते आ रहे हैं.जरूरतमंदो का एहसास को समझते हुए हर उस व्यक्ति तक पहुंचते हैं जहां उनको उनकी जरूरत है. और उसे व्यक्ति के जरूरत के हिसाब से उनका सहयोग करने में कोताही नहीं बरतते, जिसका परिणाम आज जांजगीर चांपा विधानसभा में उनका बोलबाला हर उस वर्ग के लोगों में है. वे इन दिनों अपने सामाजिक एवं पार्टी से जुड़ी अपने जिम्मेदारियां को लेकर लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे हैं. अपने पार्टी के योजनाओं को हर उस जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचा रहे हैं जहां उनको आवश्यकता है. जिसके कारण अब पूरे विधानसभा में चर्चित चेहरे के रूप नजर आ रहे हैं. और इन्हीं सब के भरोसे आने वाले विधानसभा में दमदारी से अपने दावेदारी जांजगीर चांपा विधानसभा में कर रहे हैं. लगातार कई वर्षों तक जन सेवक के रूप में अपनी जिम्मेदारियो का निर्वहन करते हुए पार्टी के लिए काम कर रहे है. वही सबसे ज्यादा समय सामाजिक कार्य के लिए निकाल रहे हैं इसलिए आम लोगों का विश्वास अमर सुल्तानिया पर बढ़ा है.
IMG 20230828 WA0044
लोग चाह रहे हैं कि अब अमर सुल्तानिया जो कि युवाओं में अच्छी पकड़ रखते हैं अच्छे युवा व्यसायी  एवं सामाजिक गतिविधियों में हमेशा तत्पर रहते है विधानसभा के लोग भारतीय जनता पार्टी से सेवा करने का मौका देने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. अमर सुल्तानिया विधानसभा के सभी गांव में पहुंच रहे हैं, महिलाओं, बुजुर्गों के लिए शिविर एवं सम्मेलन का आयोजन कर सम्मान समारोह से लेकर कई प्रकार की जनसेवा में अपना समय दे रहे हैं. लोगों की इच्छा है कि अब एक बार जरूर पार्टी उन्हें विधानसभा में प्रत्याशी के रूप में मौका दें।
IMG 20230828 WA0037
कोरोना काल में कई लोगों का बचाए थे जान…
अमर सुल्तानिया जरूर राजनीति पार्टी से जुड़े हुए हैं लेकिन सेवा ,निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद करते आ रहे हैं. कोरोना काल  में निष्पक्ष, निस्वार्थ कई लोगों की जान बचाने में उनकी भूमिका अहम थी. लोगों तक निशुल्क भोजन एवं ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में उनकी टीम बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी. जिसको लेकर अमर सुल्तानिया की जितनी भी तारीफ किया जाए वह कम ही नजर आएगा. क्योंकि कोरोना कल में लोग अपने घर से निकलना नहीं चाहते थे तब अमर ने अपने युवा टीम के साथ पूरे विधानसभा में जरूरतमंदों तक उनकी हर एक जरूरत की चीज़ पहुंचाई जिनके लिए वे जाने जाते हैं।