Chhattisgarh News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की ये गाड़ियां रहेंगी प्रभावित, स्टेशन जानें से पहले चेक करें लिस्ट

बिलासपुर. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रेल यात्रियों को एक बार फिर असुविधा का सामना करना पड़ सकता है। ड़गपुर रेल मंडल के सांतरागाछी स्टेशन में फुट ओवर ब्रिज के लॉन्चिंग काम और चक्रधरपुर रेल मंडल के आसनबोनी-गोविंदपुर रेल्वे स्टेशनों के बीच रिलीविंग गर्डर की लॉन्चिंग का काम होने के चलते कई ट्रेनें देरी से चलेगी। कुछ ट्रेनों को नियंत्रित किया जा रहा है। इस रूट पर ट्रैफिक कम पावर ब्लॉक लेने के चलते रूट पर चलने वाली यात्री गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

लॉन्चिंग कार्य के चलते कई गाड़ियां प्रभावित

दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़कपुर रेल मंडल के सांतरागाची स्टेशन में फूट ओवर ब्रिज के लॉन्चिंग का कार्य किया जा रहा है। यह कार्य 11 जून को किया जायेगा। इस काम के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे होकर चलने वाली कुछ गाड़ियों को देरी से रवाना करने के आदेश जारी किया गया है। इस काम के पूरा होने के बाद गाड़ियों की समयबद्धता और गति में तेजी आने की बात कही जा रही है। ऐसे ही आसनबोनी-गोविंदपुर रेल्वे स्टेशनों के बीच रिलीविंग गर्डर की लॉन्चिंग का कार्य किया जाएगा,ये काम 11 जून को किया जायेगा। इस काम के कारण दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे होकर चलने वाली कुछ गाड़ियों को बीच मे नियंत्रित की जा रही है। जिसके चलते यात्री ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियो को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

देरी से चलने वाली गाड़ियां

१. 11 जून को हावड़ा से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 12860 हावड़ा-मुंबई गीतांजली एक्सप्रेस 2 घंटे देरी से चलेगी।

२. 11 जून को हावड़ा से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 12810 हावड़ा-मुंबई मेल एक्सप्रेस 4 घंटे 30 मिनट देरी से रवाना होगी।

३. 11 जून को हावड़ा से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 12130 हावड़ा-पुणे आजाद हिन्द एक्सप्रेस 3 घंटे देरी से रवाना होगी।

नियंत्रित रहने वाली गाड़ियां

१. 10 जून को पुणे से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 12221 पुणे-हावड़ा दुरन्तो एक्सप्रेस 1 घंटे नियंत्रित की जाएगी।

२. 10 जून को साईनगर शिर्डी से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 22893 साईनगर शिर्डी-हावड़ा एक्सप्रेस 1 घंटे 30 मिनट नियंत्रित की जाएगी।