Chhattisgarh News: दो बाईकों में ज़ोरदार भिड़ंत, एक की मौत; तीन घायल… रायगढ़ में बच्ची समेत तीन की मौत

बिलासपुर. Bike Accident: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में दो बाईकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम केशव प्रसाद है। वह ग्राम चोरहादेवरी का निवासी था।

Random Image

बताया जा रहा है कि, केशव प्रसाद अपने साढू महेंद्र कौशिक के साथ किसी काम से रतनपुर गया हुआ था। वह अपना काम निपटाकर वापस लौट रहे थे, तभी रतनपुर स्थित गिरजाबन मंदिर के गेट के पास उनकी बाइक खूंटाघाट की ओर से आ रही बाइक से टकरा गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वही महेंद्र कौशिक, शिवा सारथी, विक्की मरावी घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहंची और घायल युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। 

रायगढ़ में एक बच्ची समेत तीन की मौत

इधर रायगढ़ जिले में भी दो बाइकों के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। यह पूरा मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को NH-49 पर दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 5 साल की बच्ची समेत 2 लोगों की मौत हो गई। ग्राम झलमला में गाहिर मेला लगा हुआ है, जिस वजह से बड़ी संख्या में वाहनों की आवाजाही हो रही थी। बताया जा रहा है कि, इसी वजह से यह हादसा हुआ है।

इसे भी पढ़िए – Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना, नए नियम से कई हितग्राही हो सकते हैं अपात्र

Check Ration Card Renewal Status: आपका राशन कार्ड का नवीनीकरण हुआ? ऐसे करें चेक.!

Chhattisgarh News: किसानों को धान की बोनस राशि का भुगतान जल्द होगा.!Paddy Bonus Amount 2024