Chhattisgarh News: बाजार से खिलौने खरीदकर लौट रहे बच्चे को कार ने मारी टक्कर, मौके पर मौत; आक्रोशित भीड़ ने किया चक्काजाम

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सीपत क्षेत्र के खम्हरिया में आयोजित राउत बाजार से खिलौने खरीदकर लौट रहा बालक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर गुस्साए ग्रामीणों ने सीपत बलौदा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश दी। इसके बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है।

सीपत क्षेत्र के ग्राम खम्हरिया में राउत बाजार का आयोजन किया गया है। बुधवार को ग्राम कुली में रहने वाला छह वर्षीय बालक नरसिंह ठाकुर अपनी दादी के साथ बाजार गया था। वहां से वह अपने लिए खिलौने लेकर दादी के साथ गांव लौट रहा था। ग्राम कुली के बस स्टैंड के पास बलौदा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बालक को टक्कर मार दी। इससे बालक कार के नीचे फंस गया। तेज रफ्तार कार के चालक ने इस दौरान वाहन नहीं रोका। इससे बालक सड़क पर घसीटते रहा। करीब 50 फीट की दूरी के बाद बालक कार से अलग हुआ। इस दौरान कार का चालक वाहन लेकर तेजी से भाग निकला।

आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी सीपत पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम गांव पहुंच गई। इधर हादसे की जानकारी होने पर स्वजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। इससे सीपत बलौदा मार्ग में दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। घटना की सूचना पर सीपत थाना प्रभारी हरिशचंद्र तांडेकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गांव वालों को समझाइश दी। इधर ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। रात करीब 10 बजे प्रशासन की ओर से बालक के स्वजन को मुआवजा राशि दी गई। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। देर रात पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। गुस्र्वार को स्वजन की मौजूदगी में पीएम कराया जाएगा।