CG: शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाकर महिला ने आरक्षक को जड़ दिया थप्पड़, SSP ने दिए जांच के निर्देश; Video



Bilaspur: बिलासपुर जिले के सरकंडा क्षेत्र के मोपका चौक पर रात में ड्यूटी करने के दौरान पुलिस आरक्षक के साथ महिला और कुछ युवकों ने विवाद करने लगा। इस बीच वहां मौजूद महिला ने शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाकर आरक्षक को थप्पड़ मार दिया। इस बीच आरक्षक ने धैर्य रखते हुए शांत रहे और महिला व युवकों को समझाईश देते रहे। घटना के दौरान किसी ने आरक्षक के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया। इस मामले की जांच सिटी कोतवाली सीएसपी स्नेहिल साहू कर रही हैं।

सरकंडा थाना में पदस्थ आरक्षक मोराज सिंह और प्रकाश साहू की दो सितंबर की रात मोपका चौक में गश्त लगी थी। इस दौरान नो एंट्री में घुसने वाली गाड़ियों को दोनों आरक्षक रोक रहे थे। इसी दौरान नो एंट्री को लेकर मोराज सिंह के साथ महिला और कुछ युवक विवाद करने लगा। एक युवक आरक्षक मोराज सिंह के बैच को हाथ लगाने लगाते हुए नाम पता पूछने लगा और धमकाने लगा। इस बीच एक महिला ने शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगाई। लेकिन आरक्षक मोराज सिंह ने शराब पीने से मना कर रहे थे। लेकिन महिला चिल्लाकर बार-बार शराब पीने का आरोप लगाती रही। इस बीच गुस्से में आकर महिला ने आरक्षक मोराज सिंह को थप्पड़ जड़ दिया।

लेकिन आरक्षक मोराज सिंह ने धैर्य का परिचय देते हुए कोई जवाब नहीं दिया। महिला और युवकों को समझाते रहे। इस बीच किसी ने आरक्षक को थप्पड़ मारते हुए वीडियो बना लिया। रात को आरक्षक मोराज सिंह ने सरकंडा थाना में घटना के संबंध में जानकारी दी।

आरक्षक के साथ मारपीट करते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो एसएसपी पारूल माथुर के पास पहुंचा। एएसपी माथुर ने ड्यूटी के दौरान आरक्षक के साथ हुई मारपीट को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी स्नेहिल साहू को जांच करने के निर्देश दिए। मारपीट करने वाली महिला के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। सीएसपी स्नेहिल साहू का कहना है कि ड्यूटी के दौरान आरक्षक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। आरक्षक का बायान लिया जाएगा। मारपीट करने वालों की तलाश जारी है।

देखिए वीडियो –