CG: नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला रिश्तेदार गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत हुई कार्रवाई


बिलासपुर। सिविल लाइन पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है। आरोपी कोरबा के पाली का रहने वाला है और बच्ची का रिश्तेदार है। आरोपी युवक भी बच्ची के नाना के घर आया था इसी दौरान उसने 7 साल की बच्ची से छेड़खानी की थी। पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

रिश्ते को कलंकित करने वाले युवक को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला 13 अगस्त का है। सिविल लाइन में रहने वाले अपने नाना के घर राखी के बाद घर आई 7 साल की बच्ची से उसके ही रिश्तेदार के लड़के ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। घटना के तुरंत बाद बच्ची ने परिजनों को कुछ नहीं बताया लेकिन कुछ दिन बाद अपनी मां को इसके बारे में बताया। मामले की जानकारी लगते ही बच्ची की मां ने बिलासपुर के सिविल थाना पहुंचकर बच्ची के साथ हुए घटनाक्रम की शिकायत की।

बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस ने मामले में बिना देर किए आरोपी को कोरबा के पाली से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पहले तो छेड़खानी की घटना से इंकार करने लगा लेकिन बाद में पुलिस की सख्ती पर अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच कराया और डॉक्टरों का बयान दर्ज कराया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।