CG: 17 साल की लड़की को भगाकर रेप, मध्यप्रदेश से पकड़ा गया आरोपी; पुलिस ने घोषित किया था ईनाम



बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 17 साल की लड़की को भगाकर उसके साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक नाबालिग लड़की से दोस्ती कर उसे शादी करने का झांसा देकर ले गया था। लड़की ने अपनी सहेली से बात की, तब उसके मोबाइल का लोकेशन पता कर पुलिस ने दबिश दी। आरोपी युवक को पकड़वाने पर तीन हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार तोरवा क्षेत्र की 17 साल की लड़की घरेलू काम करती है। करीब साल भर पहले देवरीडीह निवासी तरुण यादव (18 वर्ष) से जान पहचान हुई। इस दौरान युवक ने उससे दोस्ती की और फिर प्रेमजाल में फंसा लिया। लड़की भी उसकी बातों में आ गई। करीब तीन माह पहले तरूण उसे घुमाने के बहाने ले गया। इसके बाद वह वापस नहीं आया। इधर, लड़की भी अपने घर नहीं पहुंची।

लड़की के परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। तब उन्होंने अपहरण की आशंका से पुलिस में पूछताछ की और उसके मोबाइल में आए कॉल को ट्रेस किया। लड़की की लोकेशन मध्यप्रदेश के शिवपुरी में मिली। इसके बाद पुलिस की टीम ने शिवपुरी में दबिश देकर युवक को पकड़ लिया। लड़की को उनके घरवालों को सौंप दिया गया है। युवक वहां प्राइवेट जॉब कर रहा था। लड़की का बयान दर्ज करने पर उसके साथ दुष्कर्म का पता चला। इस पर पुलिस ने धारा 376 और पाक्सो एक्ट की धारा जोड़कर उसे गिरफ्तार किया है।