CG Breaking: एग्जाम में नकल करते हुए पकड़ी गई छात्रा ने कर ली खुदकुशी

बिलासपुर. आज कल पढ़ाई लिखाई को लेकर बच्चे इतने गंभीर हो गए है कि उन्हें अपने परिवार और अपनी जान की परवाह नही रह गई है। कुछ समय पहले ही सुनने में आया था कि 9वीं में फैल हुआ तो छात्र ने आत्महत्या कर ली। अब बिलासपुर से खबर है कि कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। (sucide case in bilaspur) बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा एग्जाम में नकल करते हुए पकड़ी गई थी जिसके बाद उसने खुदकुशी की है। सकरी थाना क्षेत्र का मामला है। पूरे मामलें की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मुंगेली जिले पथरिया क्षेत्र के गंगाद्वारी में रहने वाली नेहा टंडन बिलासपुर के शासकीय जमुना प्रसाद महाविद्यालय में बीएससी सेकेंड इयर की छात्रा थी। वह बड़ी बहन नीतू टंडन और भाई आकाश के साथ चंदेला नगर में अपने बड़े पापा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को परीक्षा के दौरान स्टाफ ने छात्रा को नकल सामग्री के साथ पकड़ लिया। इसकी जानकारी कालेज प्रबंधन को दी गई। कालेज प्रबंधन ने माफीनामा लिखवाने के बाद छात्रा के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।

इस घटना से परेशान छात्रा कालेज से लौटने के बाद गुमसुम रही। छात्रा भाई-बहन को बिना बताए घर से निकल गई। दूसरे दिन सकरी क्षेत्र के भरनी में युवती की लाश फांसी पर झूलते देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नेहा के परिजनों को सूचना दी, और मामले की जांच कर रही है।