Chhattisgarh: विधायक विक्रम मंडावी पर नक्सलियों से मिले होने का आरोप, बीजेपी ने की सुरक्षा की मांग

बीजापुर. पुलिस प्रशासन पर राजनीतिक दबाव में सुरक्षा हाशिये पर रखने का आरोप है। जिले के पत्रकार भवन में प्रेस कांफ्रेंस लेकर बीजेपी ने सुरक्षा की मांग की है। युवा आयोग के पूर्व सदस्य अजय सिंह की मौजूदगी में भाजपा जिला उपाध्यक्ष लव कुमार रायडू ने जान को खतरा बताते सुरक्षा मुहैया कराने उच्च आदेश की स्थानीय पुलिस अधिकारियों द्वारा धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है। बस्तर में सिलसिलेवार भाजपा नेताओं की हत्या से सहमे भाजपा उपाध्यक्ष की जान को खतरा बताते युवा आयोग के पूर्व सदस्य ने मांग की है।

अजय ने यह आरोप भी लगाया कि चुनाव से पहले विधायक साजिश के तहत उनके और उनके भांजे रायडू की हत्या करा सकते है। हथियार सप्लाई मामले में हुई गिरफ्तारी का खुलासा नही करने पर अजय का आरोप है कि हथियार सप्लाय गैंग से विधायक के तार जुड़े हुए है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष रायडू का आरोप हैं कि विधायक विक्रम के नक्सलियों से प्रगाढ़ सम्बन्ध, जुडूम से पहले नक्सलियों के साथ मंच साझा करते थे। आज विधायकी की आड़ में नक्सलियों के लिए राशन से लेकर हथियार तक सप्लाई कर रहे हैं।

अजय ने कहा – मैं एक पूर्व युवा आयोग सदस्य के नाते नही एक परिवार के नाते रायडू, जो मेरे रिश्ते में भांजा है, उनकी सुरक्षा की मांग कर रहा हूँ। भविष्य में अगर कोई घटना होती है तो इसके जिम्मेदार विधायक विक्रम, पुलिस प्रशासन होगा।

Random Image

नक्सलियों से साठगांठ के आरोपों पर विधायक विक्रम मण्डावी बोले- मुझ पर लगाये जा रहे सभी आरोप राजनीति से प्रेरित, आरोपों से सत्यता तो कराए शिकायत दर्ज।