Big Breaking: रायपुर के एक नामी होटल में मिला भाजपा जिला अध्यक्ष की भतीजी का शव.. जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक नामी होटल में भाजपा जिलाध्यक्ष की भतीजी का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। होटल के चौथे माले पर बने कमरे में युवती की लाश मिली है। घटना के बाद मृत युवती के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है, हालांकि पुलिस जांच के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। मामला गंज थाना इलाके का है।

Random Image

जानकारी के अनुसार, रायपुर के जेल रोड में संचालित नामी होटल बेबी लॉन इन के चौथे माले में 416 नंबर कमरे युवती का शव मिला है। युवती का नाम वानी गोयल है, जो अम्बिकापुर निवासी थी। बता दें कि, युवती के पुरुष मित्र विशाल गर्ग का शव उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास मिला था। युवक का शव ट्रेन से कटा मिला है।

इस मामले पर पता चला है कि, युवती की गुम इंसान की रिपोर्ट सरस्वती नगर थाने में दर्ज है, जो कल से लापता थी। कल रात लोकेशन मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन होटल मालिक मेनेजर ने रूम नहीं खोलने दिया। इसके बाद आज फिर पुलिस की टीम आई और रूम खोला तो युवती की लाश मिली। युवती का फोन बंद होने पर घर वालों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बता दें कि, मृतिका वानी गोयल.. सूरजपुर भाजपा जिला अध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल की भतीजी है। ASP लखन पटले ने कहा सभी पहलुओं को खंगाला जा रहा है।