साहब! कोई किसी को ऐसा पिटता है… जैसे फॉरेस्ट विभाग के कर्मचारियों ने पीटा है.. देखें Video

Ambikapur Forest Range: अम्बिकापुर। सरगुजा जिले से एक मारपीट की घटना सामने आई है, जहां जंगल से लकड़ी लेने गए व्यक्ति के साथ मारपीट की गई है। यह घटना सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम फुलवारो निवासी शोभित चेरवा के साथ हुई। शोभित लकड़ी लेने के लिए अम्बिकापुर वन परिक्षेत्र के खलीबा बीट के जंगल गया था, जहां बीट गार्ड सुभाष पैकरा और फायर वाचर भगत राम ने उसके साथ मारपीट की।

आरोप है कि बीट गार्ड और फायर वाचर ने शोभित के हाथ को बांधकर लाठी-डंडों और हाथों से उसकी पिटाई की। इस हमले में शोभित की पीठ, पैर और पेट में गंभीर चोटें आईं। घायल शोभित ने इस घटना की शिकायत लटोरी चौकी में दर्ज कराई है।

पीड़ित शोभित राम चेरवा ने बताया कि, मैं जंगल में जलाने लायक लकड़ी लेने गया था, तब एक सिपाही ने पकड़ा और फायर वाचर को बुलाया। इसके बाद पकड़कर मारा। इसके बाद पैर को बांधने की कोशिश किए, उसमे नाकाम हुए तो हाथ को बांधकर मारे। फायर वाचर और सिपाही दो ही लोग थे, मै अकेले था।

लटोरी चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले में आवेदन प्राप्त हो चुका है और जांच कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल, इस घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है। अब देखना यह है कि पीड़ित को न्याय कब तक मिलता है, और इस मामले में क्या कदम उठाए जाते हैं।

https://twitter.com/fatafatnewsdcom/status/1843708507872473211?t=2rxU5BH2XxYo7WeTVjF1hA&s=19