CG News: मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने ट्रेनिंग कर रहे DSP के साथ मारपीट और बदसलूकी की

जगदलपुर... बस्तर में बीती रात मेडिकल कॉलेज डिमरापाल के डॉक्टरों ने प्रशिक्षु डीएसपी से मारपीट कर दी है। मारपीट के बाद परपा थाना में पुलिस व मेडिकल कॉलेज अधिकारियों का जमावड़ा लग गया हैं। इस मामले पर एफआईआर दर्ज करके पुलिस जांच में जुट गई हैं।

बस्तर एएसपी निवेदिता पॉल ने बताया कि, बस्तर जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए गस्त पॉइंट लगाए जाते हैं। इसी कड़ी में इन पॉइंट की जांच करने के लिए प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश गर्ग केशलूर की ओर रवाना हुए थे। इसी बीच मारेंगा पेट्रोल पम्प के पास अंधेरे सुनसान इलाके में मेडिकल कॉलेज में इंटर्न युवती दिखी। जिसके बाद प्रशिक्षु ने पूछताछ शुरू किया। इतने में डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में इंटर्न डॉक्टर पारस गुप्ता भी पहुंचे। जिसमें पुलिस के साथ बदसलूकी की। और मोबाइल फ़ोन से अपने साथियों को बुलाकर प्रशिक्षु डीएसपी के साथ और अभद्रता करते हुए मारपीट की स्थिति निर्मित हुई। इतने में अन्य पुलिस के अधिकारियों के द्वारा बीचबचाव किया गया।

IMG 20230508 WA0008

इस घटना में डीएसपी को चोटें आई है। जिस पर परपा थाने ने अपराध पंजीबद्ध किया गया है और जांच की जा रही है। कुछ दिन पहले कोतवाली थाने में आईपीएस विकास कुमार सीएसपी जगदलपुर के साथ कांग्रेसियों की मारपीट के वारदात सामने आए थे।