MP से लायी जा रही थी अवैध शराब.. गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने पकड़ा.. 3 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी!..

बलरामपुर.. छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश की सरहद में स्थित बलंगी पुलिस चौकी क्षेत्र में 20-21 की दरम्यानी रात रात्रि गस्त के दौरान लगभग 1 लाख से अधिक के अंग्रेजी शराब के साथ दो चार पहिया वाहनों को जप्त करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है..

पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू के मुताबिक 20 से 21 मार्च की दरम्यानी रात पुलिस की टीमें गस्त पर थी..इस दौरान पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के बैढ़न की ओर से दो चार पहिया वाहनो को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रुकवा कर तलाशी ली थी..इस दौरान पुलिस को दोनों वाहनों में मध्यप्रदेश में निर्मित अंग्रेजी शराब की खेप मिली थी..जिसके बाद पुलिस ने दोनों चार पहिया वाहनों के चालक क्रमशः अम्बिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम जरहागढ़ निवासी 36 वर्षीय वीरेंद्र पिता रमेश गुप्ता तथा 25 वर्षीय अर्जुन प्रजापति पिता ललन ग्राम सकालो प्रेमनगर को गिरफ्तार किया था..

वही आरोपियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि बैढन में अवैध शराब बेचने का कारोबार करने वाले प्रकाश सिह पिता रामकैलेश ने ही उन्हें उक्त शराब की खेप बेची थी..जिसके बाद पुलिस ने अवैध शराब कारोबारी प्रकाश को भी गिरफ्तार कर लिया है।