Chhattisgarh News: बलरामपुर पहुँचे IG.. कहा ग्रामीणों का विश्वास जीतेगी पुलिस.. उन्मूलन का कार्य उसी रणनीति से बढ़ेगा!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..“बेसिक पुलिसिंग पर जोर देंगे..इसके साथ ही कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत ग्रामीणों का विश्वास जीतने तथा ग्रामीण अंचलों में बेहतर पुलिसिंग की कवायद की जाएगी..जिले में नक्सल उन्मूलन के लिये चलाये जा रहे अभियान उसी रणनीति के साथ आगे बढ़ाई जाएगी!..” यह कहना है सरगुजा रेंज में नवपदस्थ प्रभारी आईजी रामगोपाल गर्ग का..

सरगुजा में बतौर प्रभारी आईजी पदस्थ 2007 बैच के आईपीएस रामगोपाल गर्ग आज बलरामपुर जिले के प्रवास पर रहे है..उन्होंने रक्षित केंद्र में निरीक्षण परेड की सलामी ली..जिसके बाद उन्होंने जिले में पदस्थ पुलिस अधिकारियों की बैठक ली..

2007 बैच के आईपीएस रामगोपाल गर्ग हाल ही में डेपुटेशन खत्म होने पर छत्तीसगढ़ लौटे है..इससे पहले वे डीआईजी राजनांदगांव के पद अपनी सेवाएं दे रहे थे..बता की आईपीएस गर्ग बतौर एसपी सीबीआई में भी पोस्टेड रहे है..तथा उनके अनुभवों का लाभ सरगुजा रेंज के पुलिसकर्मियों को मिलेगा..इसके कयाश लगाए जा रहे है..की तेजी से बढ़ रहे साइबर क्राइम के ग्राफ पर ब्रेक लग सकेगी!..