Fraud in the name of collector: कलेक्टर के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से ठगी की कोशिश, ऐसे मैसेज से रहें सावधान!

Attempt of fraud in the name of collector: बलरामपुर। बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में एक नए साइबर अपराध का मामला सामने आया है, जिसमें अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कलेक्टर रिमिजियुस एक्का के नाम से फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट बनाकर लोगों को ठगने की कोशिश की जा रही है। यह ठग कलेक्टर की तस्वीर और नाम का इस्तेमाल कर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Random Image

फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से किए गए इन संदेशों में लोगों से धोखाधड़ी की जा रही है। कलेक्टर रिमिजियुस एक्का ने जनता से अपील की है कि वे ऐसे किसी भी संदेश या कॉल पर विश्वास न करें, जो अनजान नंबर +998880274701 से आए। उन्होंने चेताया कि यह फर्जी अकाउंट धोखाधड़ी के उद्देश्य से बनाया गया है।

img 20240927 wa00143855719044151073267

सतर्क रहें, सुरक्षित रहें

कलेक्टर ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी को भी इस प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में जानकारी मिलती है या ऐसे संदेश प्राप्त होते हैं, तो वे तुरंत स्थानीय पुलिस या साइबर सेल को सूचित करें। साथ ही, उन्होंने जनता से विशेष रूप से ऑनलाइन धोखाधड़ी के प्रति सतर्क रहने की सलाह दी है।

साइबर अपराध से बचने के लिए सावधानी बरतना आवश्यक है। अधिकारियों द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें और किसी भी संदिग्ध संदेश या कॉल से दूरी बनाए रखें।

कांग्रेस से BJP में आए नेताओं का शुद्धिकरण, छिड़का गया गंगाजल और गोमूत्र, मंत्रोच्चार के साथ कुसुम ने संभाली मेयर की कुर्सी

New Rules: आधार, इनकम टैक्स और शेयर मार्केट समेत ये 6 पैसों से जुड़े नियम 1 अक्टूबर से बदल जाएंगे, जानिए डिटेल

पति के जेल जाने के बाद राजनीति में कदम, संघर्षपूर्ण सफर… कठिनाइयों के बीच चमकी नेतृत्व की पहचान, पूर्व विधायक नीलम करवरिया का निधन