Chhattisgarh: पीसीसी चीफ दीपक बैज ने थाने में आत्महत्या पर सरकार को घेरा, कहा- ‘…जल रहा छत्तीसगढ़, भाजपा बना रही दूसरा.?’

PCC Chief Deepak Baij: बलरामपुर। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बलरामपुर थाने में युवक की आत्महत्या के मामले पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विष्णु की सुशासन में छत्तीसगढ़ जल रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर हो चुकी है। उन्होंने बलरामपुर के थाने में युवक की आत्महत्या को लेकर कहा कि जिले की पुलिस प्रशासन के साथ ही इस घटना की जिम्मेदार सरकार है।

दरअसल, पीसीसी चीफ दीपक बैज आज थाने में आत्महत्या करने वाले युवक के घर उसके परिजनो से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने मृतक गुरु चंद मंडल के परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए कहा कि कांग्रेस उनके साथ खड़ी है।

बलरामपुर पहुंचे पीसीसी चीफ दीपक बैज ने राज्य में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के दौरे को लेकर कहा कि राज्य में अराजकता का माहौल है और प्रदेश की जनता का प्रशासन से भरोसा उठ चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ को दूसरा मणिपुर बना चुकी है। दीपक बैज ने राष्ट्रपति से मांग की, प्रदेश की भाजपा सरकार को बर्खास्त कर दे।