CG: बाइक चोर गिरोह का एक सदस्य पकड़ाया, पुलिस ने बताया कैसे तीन टुकड़ियों में काम करता है इनका गैंग



बलरामपुर। जिले के राजपुर पुलिस की टीम ने बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को धंधापुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि क्षेत्र में चोर गिरोह की टीम टुकड़ियों में काम कर रही हैं। जिसमें एक का काम चोरी करना है और दूसरे गिरोह का काम बाइक को सप्लाई करना है। जबकि तीसरा गिरोह इसकी बिक्री करता है।

पुलिस ने बताया कि चोर गिरोह का मुख्य सरगना अम्बिकापुर का है और वह बाइक चोरी करने के बाद अपने गिरोह के दूसरे टुकड़ी को बाइक दे देता है। जो बाइक लेकर धंधापुर से उसे सप्लाई करता है। चोर गिरोह के तीसरी टुकड़ी जिसके एक सदस्य कैलाश मरावी को राजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह चोरी की बाइक को बेचने का काम करता था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महंगी से महंगी बाइक को ₹15000 में बेच देता था और जितने पैसे मिलते उसे गिरोह के सभी सदस्य आपस में बांट लेते थे। बाइक चोर गिरोह का यह गैंग पिछले कई महीनों से अम्बिकापुर बलरामपुर व अन्य जिलों में सक्रिय है और लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने कहा कि पुलिस की टीम इसके मुख्य सरगना जो अम्बिकापुर का रहने वाला है उसकी तलाश में लगी हुई है