Chhattisgarh News: नेशनल हाईवे पर ट्रक से टक्कर के बाद पलटी बस, एक की मौत; दर्जनभर घायल, दो गंभीर अम्बिकापुर रेफर

Balrampur News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में नेशनल हाईवे 343 पर एक बस ट्रक से टकराने के बाद पलट गई. इस हादसे में एक श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं. घायलों में से 2 लोगों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अम्बिकापुर रेफर किया गया है. वहीं हादसे की सूचना पर घायलों को एंबुलेंस व राजपुर तथा बरियों पुलिस के वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया है.

जानकारी के अनुसार, अम्बिकापुर से हिंदुस्तान यात्री बस क्रमांक सीजी15/एबी/7200 कुसमी के मदगुरी जा रही थी. तभी चाची फॉरेस्ट बैरियर के पास सामने से आ रहे ट्रक से उसकी आमने सामने टक्कर हो गई. ट्रक से टक्कर के बाद बस पलट गई. इससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. उसी मार्ग से गुजर रहे वाहन चालकों ने तत्काल राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह व बरियों चौकी प्रभारी रजनीश सिंह को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर तत्काल पुलिसकर्मी पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस पर पुलिस वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए ले जाया गया.

दुर्घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई और 1 घंटे बाद आवागमन चालू हो सका. इस दुर्घटना में ग्राम दामोदरपुर निवासी 56 वर्षीय धनेश खैरवार की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं घायल स्वाति तिवारी व बेनेरिता की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है. बस दुर्घटना की सूचना पर संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज सहित निज सचिव नवीन तिवारी, जिला जेल संरक्षक मनोज अग्रवाल, सीईओ विनोद जायसवाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे. घायलों का हालचाल जानने के साथ ही डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए.